यदि एक नौकरी करने के लायक काम है, यह अच्छी तरह से करने योग्य है I
जो कुछ भी करने योग्य है, वह अच्छा काम कर रहा है; और फ़ोकस किए बिना कुछ भी नहीं किया जा सकता है इसके लिए आपको कम से कम चीजों की ओर ध्यान देने की आवश्यकता होती है, जैसे कि आप कपड़े पहनते हैं। हालांकि, कोई भी पहली बार यह सही नहीं करता है इस रणनीति को सही बनाने के लिए हमें हमारे सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने की जरूरत है दूसरे शब्दों में, यह पहली बार खराब तरीके से करने का आनंद लेते हैं और अपने आप को प्रगति के रूप में सुधारते हैं। जब तक आप बदलने या सीखने के लिए खुले हैं तब तक सुधार के लिए बहुत सारे कमरे हैं
हर बार जब मैं इन शब्दों पर प्रतिबिंबित करता हूं तो मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन आश्चर्य होता है कि सब कुछ कैसे बदल जाएगा, अगर हम में से प्रत्येक ने कार्य को सही ढंग से करने के लिए अतिरिक्त मील लिया है? किसी कार्य को फिर से करने की आवश्यकता के साथ हमें कितनी बार सामना करना पड़ता है क्योंकि यह सही नहीं था या किसी और को उसी कारण से अपने काम को संशोधित करने की आवश्यकता है? अब, यदि आपके पास पहली बार सही समय नहीं है, तो आप इसे करने का समय कब मिलेगा?
हम में से प्रत्येक को एक महत्वपूर्ण काम करना है बाकी सब पर सब कुछ प्रभाव पड़ता है रोज़मर्रा के आधार पर हम में से प्रत्येक व्यक्ति जो काम करता है उसका सच्चा प्रतिबिंब यह है कि चाहे कितना बड़ा या छोटा कोई भी महत्वपूर्ण हो। नौकरी करना अच्छी तरह से गर्व बनाता है और अन्य लोगों को आपकी उपलब्धि पर गर्व करता है
यह सही करने के लिए प्रतिबद्धता से आया है। अपनी नौकरी सही करना एक अंशकालिक दृष्टिकोण नहीं है इसका मतलब है कि सबकुछ ठीक करना, सभी समय या कम से कम उस अंतिम परिणाम के लिए प्रयास करना। यदि आप इसे सही करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपना इच्छित परिणाम प्राप्त नहीं कर पाए हैं, तो आप इसे बेहतर कर सकते थे क्योंकि आप अपने सबसे खराब आलोचक हैं।
मेरे कार्य के क्षेत्र में, मैंने कई प्रकार के लोगों से मुलाकात की। मेरे काम की गुणवत्ता पहले से ही मेरे प्रदर्शन के बारे में बोलती है। मैं अपने ग्राहकों के साथ चुराना नहीं चाहता लेकिन अनुभव के आधार पर, मैंने लोगों को पढ़ना सीख लिया; जो मेरी सेवाओं को बढ़ाने के लिए मेरी इच्छा को सीमित करता है एक बार जब सौदे बंद हो जाता है, तो मुझे उम्मीद है कि मेरे पेशेवर फीस का आधा भुगतान किया जाएगा। फिर भी कुछ लोग मुझे कई बार निराश करते हैं, जो कभी-कभी दुख होता है, लेकिन मैंने यह स्वीकार करना सीखा है कि मैं उन पर विश्वास नहीं कर सकता जो वे कहते हैं कि वे क्या करने जा रहे हैं।
दोस्ती और गहराई से जुड़े रिश्तों को विश्वास पर आधारित बच गया। मैं उन लोगों के प्रति सम्मान खो देता हूं जिनके शब्द का मतलब उनके लिए कुछ भी नहीं है। मेरे लिए यह ठीक है अगर मेरा ग्राहक उसकी परिस्थिति को समझाता है मैं समझ सकता हूँ। मैं उन्हें शुरुआत में छूट भी दे सकता हूं एक अच्छा कारण हो सकता है कि वे ऐसा नहीं कर सकते जो उन्होंने वादा किया था कि वे क्या करने जा रहे थे। लेकिन अगर यह बार-बार होता है, तो इन प्रकार के लोगों के साथ लेनदेन करने से बचना
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